Home सेक्सुअल क्राइम कन्या छात्रावास में नाबालिक छात्रा से किया ऐसा घिनौना काम, फिर छात्रा...

कन्या छात्रावास में नाबालिक छात्रा से किया ऐसा घिनौना काम, फिर छात्रा के साथ हुआ ऐसा…

102
0

एक कन्याछात्रावास में अकेली नाबालिक छात्रा को एक युवक ने हवस का शिकार बना लिया। आरोपी ने छात्रा को गंभीर हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी।

वारदात मध्यप्रदेश के मलाजखण्ड थाना के गांव पाथरी की है। पुलिस के अनुसार यहां पर एक कन्याछात्रावास है। आरोप है कि यहां की एक नाबालिक छात्रा से गांव के पास के दमोह का मनीष दास पनिका एवं सोनगुड्डा ने मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने वारदात को अंजाम उस समय दिया जब छात्रावास का चौकीदार छुट्टी पर था और अधीक्षिका भी मौजूद नहीं थी।

जनकारी के अनुसार मनीषदास आवास के पास आत जात था। इसी दौरान कक्षा 10वी की छात्रा से जान पहचान बढाई और लालच देकर छात्रा से बात चीत करने लगा था।
आरोप है कि इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने रात को घुसकर जब सभी छात्राएं सो गई तो उसने पीड़ित छात्रा को उठाकर पास के कमरे में लेजाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।
पीड़ित छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। बाद में ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया। वहीं छात्रा को मेडिकल के लिये भेज दिया।

Facebook Comments

लाइक करें :-