Home सेक्सुअल क्राइम जब बाप बना हैवान, नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर की ऐसी शर्मनाक...

जब बाप बना हैवान, नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर की ऐसी शर्मनाक हरकत

1215
0

एक पिता ने अपने रिस्तों को शर्मशार कर दिया। अपन नाबालिक बेटी से करीब तीन माह से बंधक बनाकर रेप की वारदात का अंजाम दे रहा था। पीड़िता ने आजाद होकर सारी आपबीती पड़ोसियों को बताई। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है।

वारदात गुड़गांव के नूंह का है। यहां पर शमशाबाद खेंचातान गांव में अब्बास नाम को युवक रहता है। पुलिस के अनुसार अब्बास अपने परिवार के साथ पंजाब में मजदूरी करने के लिए गया था। वहीं पर बेटी को साथ ले गया था।

पीड़ित ने पुलिस को बताया रात को पिता ने पहली बार उसके साथ जबर्दस्ती की। उसने घटना के बारे में मां, बहन और बहनोई को बताया तो उन्होंने भी लोक-लाज और कपास मालिक किसान के भगा देने का डर दिखाकर उसे चुप करा दिया। अब्बास पंजाब में करीब डेढ़ माह तक दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता ने बताया कि घर पर आने के बाद भी बाप की हरकते नहीं रूकी। रात को कमरे में बंद कर रेप की वारदात को अंजाम देने लगा।

परेशान हो कर पीड़िता ने रात को घर से भाग कर पड़ोसियों को मामले की जानकारी दी। पड़ोसियों ने जब ये सुना तो हैरान रहे गये। पड़ोसियों ने पहले मामले की जानकारी पंचायत में दी। लेकिन आरोपी बाप नहीं पहुंचा।

पंचों ने लिखत रूप से ममले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शरू कर दी हैै। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज दिया है। गांव में मामले से सनसनी फैल गई।

Facebook Comments

लाइक करें :-