Home घरेलु हिंसा ससुर ने बहू के बेडरूम में लगाये सीसीटीवी कैमरा, खुलासा होने पर...

ससुर ने बहू के बेडरूम में लगाये सीसीटीवी कैमरा, खुलासा होने पर पुलिस भी जानकर रहे गई हैरान

158
0

एक ससुर ने अपने रिश्ते को तार-तार कर दिया। आरोप है कि बहू के बेडरूम में ससुर ने सीसीटीवी कैमरा लगा कर ताकझांक करता था। मामले की जानकारी पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है।

मामला बरेली की एक कॉलानी का है। पुलिस के अनुसार यहां परएक हाइप्रोफाइल फैमिली रहती है।एसएसपी को शिकायत देते हुए बहू पर आरोप लगाया कि उन्होंने घर के अंदर तीन सीसीटीवी कैमरा लगाये है। जिससे मेरी निगरानी करते है।

शिकायत करता महिला बरेली के एक प्रसिद्ध मैनेजमेंट कालेज में लेक्चरार के पद तैनात है। वहीं पति भी प्राइवेट यूनीवर्सिटी में लेक्चरार हैं।

जानकारी के अनुसार दोनों का 2006 में प्रेम विवाह हुआ था। लेकिन, पति से घरेलू कलह के चलते पिछले पॉच सालों से तलाक के लिए लड़ाई चल रही है।

महिला का आरोप है कि नाइजीरिया में प्रोजेक्ट मैनेजर की नौकरी कर रहे उसके ससुर ने पिछले महीने घर वापस आने पर अपने बेटे का साथ देते हुए उसे घर से निकालने की ठान ली।
महिला ने अपने निजी पलों की रिकार्डिंग और उसके समाज में उजागर होने के डर से उसने इसका विरोध किया। लेकिन, आरोपी कैमरा हटाने को तैयार नहीं। महिला ने पुलिस अधिकारी से कार्रवाई करने की मांग की है।

Facebook Comments

लाइक करें :-