Home प्रॉपर्टी विवाद ऐसी हुई जमीनी रंजिश, दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग

ऐसी हुई जमीनी रंजिश, दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग

33
0

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ गोलीबारी हो गई। दोनों ओर से करीब दो घंटे तक हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लेकर भारी संख्या में असलाह बरामद किए हैं।

मामला गांव इस्माइलपुर में का है। यहां के निवासी नेम सिंह व सुभाष के बीच 18 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इस समय वर्तमान में इस जमीन पर सुभाष पक्ष का कब्जा है। इसे लेकर अदालत में मुकदमा भी चल रहा है।

पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों के बीच गांव के बाहर खेतों में टकराव हो गया। दोनों ओर से मोर्चा संभाल कर एक दूसरे पक्ष पर गोलीबारी शुरू कर दी गई। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों ओर से पेड़ों की ओट और जमीन पर लेटकर गोलीबारी की गई। इससे आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। वह किसी तरह से अपनी जान बचाकर घरों में गए और दरवाजों को बंद कर दिया।

गोलीबारी में एक पक्ष से जवाहर पुत्र रविकरन और दूसरे पक्ष से नेम सिंह का मामा भैरों सिंह घायल हो गया।दो लोग घायलबाद में सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में ले लिय।

पुलिस ने पहले पक्ष से एक लाइसेंसी रायफल, दो देशी रायफल, एक कुल्हाड़ी, दूसरे पक्ष से दो देशी रायफल, तमंचों के अलावा 13 खाली खोखे, 13 जिंदा कारतूस आदि बरामद किए हैं। देर शाम तक दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं दी गई थी। बताया गया है कि गोली से घायल जवाहर का उपचार चल रहा है।

Facebook Comments

लाइक करें :-