Home विदेशी क्राइम विदेशी पत्रकार दंपति को सेल्फी लेते हुए एक नाबालिक ने छीना मोबाइल

विदेशी पत्रकार दंपति को सेल्फी लेते हुए एक नाबालिक ने छीना मोबाइल

258
0

भारत घूमने आए ब्राजील एक दंपति को सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। दंपति से नाबालिक ने आईफोन छीनकर भाग गया। परेशान दंपति ने मौजूद पुलिस को जानकारी दी।  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक घंटे के अंदर आरोपी को पकड़कर मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

वारदात दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर की है। यहां पर ब्राजील के पत्रकार पिटेरो गुस्तावो रोबिन अपनी पत्नी जर्सी रोबिन के साथ घूमने आए हुए हैं।

बीती शाम वे दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में घूमने गये थे। इसी दौरान वे दोनों मंदिर के साथ सेल्फी ले रहे थे। वहां मौजूद एक नाबालिक लड़के ने जर्सी के हाथ से आईफोन 6 मोबाइल छीनकर भाग गया। जब तक दंपित कूछ समझ पाते चोर मंदिर से दूर जा चुका था।

वहीं पुलिस सहायता केन्द्र पर लिखे 100 नंबर पर कॉल कर के वारदात की जानकारी दी। पुलिस बिना देरी करे मौके पर पहुंची। और आरोपी की तलाश शुरू की गई।
पुलिस अधिकारी के अनुसार चोर को कार्रवाई करते हुए एक घंटे के अंदर शशि गार्डन की एक झुग्गी पकड़ लिया। कड़ी पुछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। और पुलिस ने फोन बरामद कर लिया।
पुलिस के अनुसार ब्राजील के दंपित की नई शादी हुई है। इस मौके पर भारत में घूमने आये थे । वहीं मोबाइल मिल जाने के बाद दिल्ली पुलिस का धन्यवाद देकर तारीफ की।

Facebook Comments

लाइक करें :-