Home विदेशी क्राइम एक महिला ने परिवार के सात सदस्यों की गोली मारकर की हत्या,...

एक महिला ने परिवार के सात सदस्यों की गोली मारकर की हत्या, इसलिये…

299
0

एक महिला ने दिल देहलाने वाली घटना को अंजाम दिया। उसने पहले ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं। इसके बाद पुरे परिवार को गोली मारकर हत्या कर दी । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वरदात ऑस्ट्रिया के एक शहर की है। यहां पर एक महिला ने अपनी मां, भाई, तीन बच्चे और दो कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया। मीडिया की खबरों के अनुसार महिला का ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाया और कथित तौर पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं। इतना ही नहीं महिला ने इसके बाद खुद को भी खत्म कर डाला।

सूचना का बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया महिला का नाम मार्टिना है और घर में रहने वाले सदस्यों में मां मैथिल्डे ,भाई पीटर बच्चे सेबेस्टियन, फेबियन और मिशेल शामिल थे।

खबरों के अनुसार महिला ने गोली मारकर पहले घर के बड़े सदस्यों का कत्ल किया, फिर उसके बाद मासूम बच्चों को अपनी बंदूक का निशाना बनाया।  इस दौरान घर आए ब्वॉयफ्रेंड को भी इस बात की जरा भी भनक नहीं लगी कि घर के दूसरे कमरों में कंबल के अंदर लाशे लिपटी हुई हैं। लेकिन, ब्वॉयफ्रेंड के जाने के बाद उसने खुद को भी मौत को गले लगा लिया। पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है।

Facebook Comments

लाइक करें :-