Home जातीय हिंसा पुलिस की सुरक्षा में बदमाशों ने युवक को गोली मार कर की...

पुलिस की सुरक्षा में बदमाशों ने युवक को गोली मार कर की हत्या

234
0

यूपी के कानून व्यवस्था पर सवाल के घेरे में रहती है। एक शख्स को पुलिस की सुरक्षा मिली हुई थी। इसी बीच बदमाशों ने पुलिस के सामने शख्स को गोली मार कर हत्या कर दी। हैरान की बात यह रही की पुलिस युवक को बचाने की बजाय मौके से भाग गई।

वारदात यूपी के बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र की है। यहां एक धनोरा सिलवर गांव में देवी सिंह को की सुरक्षा मिली हुई थी। पुलिस के अनुसार देवी सिंह अपने खेत में काम करने गया था। उसी समय बदमाशों ने खेत में पहुंचकर देवी सिंह पर गोली चला दी।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस वालों ने बदमाशों की गोली की आबाज सुनकर मौके से फरार हो गये। देवी सिंह की घटन स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई।

परिजनों के अनुसार दो साल पहले देवी सिंह के भाई सुमित की हत्या कर दी गई थी और इस मामले में देवी सिंह मुख्य गवाह था। जिस का केस कोर्ट में चल रहा था। बताया जाता है कि आरोपी फैसले का दबाव बना रहे थे।

कई बार जान से मारे की धमकी दी थी। यही वजह थी कि पुलिस ने देवी सिंह को सुरक्षा दे रखी थी, लेकिन बदमाशों की धमकी से देवी सिंह नहीं डरे और यही बात हत्यारों को नागवार गुजरी। सरेआम पुलिस के सामने उनकी भी हत्या कर दी।

पुलिस मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश में जुटी है, लेकिन दो दिन के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। परिवार में दहशत का मौहल है।

Facebook Comments

लाइक करें :-