Home जातीय हिंसा जानिए क्यों किया एक ही परिवार के 6 लोगों पर एसिड अटैक

जानिए क्यों किया एक ही परिवार के 6 लोगों पर एसिड अटैक

89
0

आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 6 लोगों पर एसिड अटैक किया गया है। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल है। हमले में सभी लोग बुरी तरह झुलस गए। सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

वारदात हरियाणा के जींद के गांव भोंसला की है। पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश बताई जा रही है। निवासी 25 वर्षीय मनोज अपने घर में पशुओं के लिए चारा डाल रहा था। इसी दौरान पड़ोस के ही बलबीर, राकेश, सुरेंद्र बलजीत, पवन तथा बलबीर की पत्नी कृष्णा व बलजीत की पत्नी रामरती मनोज के घर में घुस आए और मनोज को जबरदस्ती घर से उठाकर ले गए।

जब परिवार के अन्य लोग मनोज को बचाने के लिए आए तो उस पर तेजाब फैंक दिया। उसके बाद आरोपियों ने एक-एक करके परिवार के छह सदस्यों पर भी तेजाब फैंक दिया। तेजाब फैंकते ही मौके पर कोहराम मच गया। चीख पुकार मच गई, लोग दौड़े आए। लोगों को देखते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

बाद में ग्रामीणों ने तेजाब से झुलसे परिवार के छह सदस्यों को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

तेजाब से झुलसे लोगों ने बताया कि आरोपी तेजाब को बीयर की बोतल में भरकर लेकर आए थे। झुलस सुरेंद्र नंबरदार ने बताया कि पहले उनके परिवार के साथ आरोपी रंजिश रखते थे।

पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सभी का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी के बयान दर्ज कर लिए हैं।

Facebook Comments

लाइक करें :-