Home सेक्सुअल क्राइम लड़की को लड़का समझ कर बनाती रही शारीरिक संबंध, फिर…

लड़की को लड़का समझ कर बनाती रही शारीरिक संबंध, फिर…

9418
0

लंदन में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक लड़की ने लड़का बनकर एक दूसरी लड़की से दोस्ती की फिर उसके साथ 10 बार सेक्स भी किया।

जब पीड़िता को इस बात का पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। कोर्ट ने आरोपी लड़की को 8 साल की सजा सुनाई है।

आरोपी लड़की ने फेसबुक पर लड़के के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाई थी। कुछ ही दिनों में न्यूलैंड नाम की इस आरोपी लड़की की दोस्ती पीड़िता से हुई। पीड़िता न्यूलैंड को उसके फर्जी प्रोफाइल के कारण लड़का मान रही थी। न्यूलैंड पीड़िता से लड़का बनकर ही बात करती रही और दोनों में दोस्ती हो गयी

धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती गई। समय के साथ दोस्ती इतनी बढ़ी की दोनों फीजिकल रिलेशन के लिए तैयार हो गए। इसके बाद दोनों के बीच लगभग 10 बार शारीरिक संबंध बने।

हैरानी की बात है कि पीड़िता को इस बीच एक बार भी ये एहसास नहीं हुआ कि वो जिसके साथ सेक्स कर रही है वो लड़का नहीं बल्कि लड़की है।

पीड़िता का कहना है कि न्यूलैंड जब भी उससे मिलती तो बिल्कुल लड़कों की तरह ही मिलती थी। उसे बिल्कुल भी कभी आभास भी नहीं हुआ कि वो लड़का नहीं बल्कि लड़की है। जब कभी ये दोनों मिलते और सेक्स करते तो न्यूलैंड सेक्स टॉय का इस्तेमाल करती थी।

जब पीड़िता को सच्चाई का पता तो वो घबरा गई और पुलिस के पास जाकर शिकायत कर दी। पूरे मामले पर फैसला सुनाते हुए स्थानीय अदालत ने न्यूलैंड को आठ साल की सजा सुनाई है।

Facebook Comments

लाइक करें :-