Home प्रॉपर्टी विवाद गैंगरेप के बाद सड़क पर युवती को महिलाओं ने जमकर पीटा

गैंगरेप के बाद सड़क पर युवती को महिलाओं ने जमकर पीटा

257
0

घर पर युवती को एकला पाकर आरोपियों ने गैंगरेप की वारदाता को अंजाम दिया। शोर मचाया तो पीड़िता के सिर पर भारी चीज से हमला कर दिया। हैरानी की बात यह रही की किसी ने युवती की मदद नहीं की । घायल हालत में सड़क किनारे आरोपी छोड़कर फरार हो गये । मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है ।
वारदात दिल्ली के मालवीय नगर क्षेत्र की है। यहां पर पर्यावरण कॉम्पलेक्स में युवती अपने परिवार के साथ रहती है। युवती भाई के घर भाभी और बच्चों की देखभाल के लिए पास में बने घर पर चली जाती थी।
पीड़िता ने के अनुसार भाई-भाभी के घर पर गई थी, उसकी भाभी बच्चों को लेकर कहीं गई थी। इसी बीच कूछ लोगों ने आकर घर का ताला तोड़ना शुरू कर दिया।
जब युवती ने इनका विरोध किया तो आरोपी युवती को मकान की छत पर ले जाकर गैंगरेप वारदात को अंजाम दिया। युवती ने जब इनका विरोध किया तो ईट से युवती पर हमला कर दिया।

पीड़िता ने मदद करने की अपील की लेकिन कोई उसकी मदद करने नहीं आया। और बाहर बैठी आठ से दस औरतों ने आकर युवती की जमकर पिटाई की। उसे नग्नावस्था में बाहर घसीटकर सड़क पर लाया गया और सरेआम उसकी पिटाई की गई।

युवती पुलिस तक पहुंची मामले की जानकारी दी। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार भाई प्रकाश चौहान को भूमाफियाओं ने फर्जी फ्लैट के मामले में फंसा दिया था। जिसकी वजह से वह जेल में है, अब भूमाफिया उनकी इमारत पर कब्जा करना चाहते थे। मामाले की जांच शुरू कर दी है।

Facebook Comments

लाइक करें :-