नयी दुल्हन सोनम ने कान्स में लहंगे को बनाया स्टाइल स्टेटमेंट

0
38

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में शादी की है. शादी के बाद महज़ एक दिन ससुराल में बिता कर सोनम पति आनंद के बगैर ही कान्स पहुंचा गयीं. जहाँ शादी के बाद लोग हनीमून पर जाते हैं तो वहीं सोनम अपने काम पर वापस लौट गयी हैं. इन दिनों 71वां कान्स फिल्म फेस्टिवल चल रहा है जिस में मल्लिका शेरावत, हुमा कुरैशी, कंगना रानौत, ऐश्वर्या राय बच्चन अपने अपने रंग जमा कर भारत वापस लौट आई हैं.

लेकिन, अब इन सबके बीच नयी दुल्हन सोनम कपूर ने वहां मोर्चा संभाल लिया है. सोमवार को ही सोनम कपूर दिल्ली से कान्स के लिए रवाना हो गय थीं. गौरतलब है कि आठ मई को मुंबई में अपने बेस्ट फ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने के बाद सोनम उनके साथ ही अपने ससुराल दिल्ली चली गयी थीं. शादी के महज एक सप्ताह के बाद ही अब सोनम कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में भाग लेने वहां पहुंच गयी हैं. सोनम कपूर कान्स पहुंचीं तब उनका एक स्टाइलिश अंदाज़ नज़र आया. सोनम कपूर वहां ब्लैक एंड वाइट पोल्का डॉट्स ड्रेस में नज़र आईं और गॉगल्स लगाये उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बनता है. बता दें कि सोनम कपूर 2011 से लगातार कान्स फ़िल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन रही हैं. इस बार उनका वहां यह सातवां साल है.


8 मई से शुरू हुआ कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 19 मई तक चलेगा. जहाँ सोनम आज ही रेड कारपेट पर उतरेंगी. सोनम कपूर अकेले ही कान्स पहुंची हैं। उनके पति आनंद आहूजा ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि वो सोनम कपूर को मिस कर रहे हैं और सोनम के लिए काफी गौरवान्वित भी हैं.


सोनम कपूर अपनी सोशल मीडिया साइट पर लगातार कान्स से तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है कि उनकी हाथों की मेहंदी अभी भी खिल रही है. शादी के बाद इतने कम समय का ब्रेक लेकर अपने काम पर लौटीं सोनम ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ‘जिस काम से आप प्यार करते हैं, हमें वही काम करना चाहिए. क्योंकि तब आप अपने जीवन में एक दिन भी काम नहीं करते हैं.’

वाइट डिज़ाइनर लहंगे में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा कि- ‘यूं लग रहा है जैसे कि उन्होंने तारों की किरणें पहन रखी हैं.’ बहरहाल, आज सोनम कपूर कान में रेड कारपेट पर नज़र आयेंगी और ये देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद सोनम कपूर वहां किस अंदाज़ में नज़र आयेंगी. पिछले सात साल से उनकी बहन रिया कपूर भी कान में उनके साथ ही होती थीं लेकिन, इस साल वो अकेले ही गयी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here