ये रहा ऐश का कान्स 2018 लुक, बेटी आराध्या भी दिखीं स्टाइलिश

0
364

पिछले 16 साल से ऐश्वर्या राय बच्‍चन कान्स का हिस्सा बनती आ रही हैं. उनके लुक को लेकर कई बार उनकी ज़बरदस्त आलोचना भी हुई तो कई बार उन्हें बेहद तारीफ भी मिली.

इस बार ऐश्वर्या ने बेस्‍ट दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्‍होंने अपने डिजाइनर आउटफिट्स, स्‍टाइल और एटीट्यूड से दुनिया भर के लोगों को खूब इम्‍प्रेस किया.

कान्स में पहले दिन उन्‍होंने मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई मैक्‍सी ड्रेस पहनी.

आसमानी रंग की इस मैक्‍सी ड्रेस में मल्‍टी-कलर्ड बीड्स और सिक्‍वेन लगे थे. उन्होंने बालों को बीच वेव लुक दिया था.

अपने रेड कार्पेट लुक के लिए ऐश्वर्या ने बटरफ्लाई ड्रेस पहनी जिसे डिजाइनर Michael Cinco ने डिजाइन किया था. इस ड्रेस में पर्पल, रेड और ब्‍ल्‍यू कलर के शेड्स थे.

डिजाइनर की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के मुतातबिक इस 10 मीटर गाउन को तैयार करने में 3,000 घंटो का वक्त लगा. स्वारोवस्की क्रिस्टल और फ्रेंच पैलेट से तैयार किए गए इस गाउन में एम्‍ब्रॉयडरी की गई है.

यहाँ उनकी बेटी आराध्या ने रेड ड्रेस पहनी जिस में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इसके बाद ऐश्वर्या ने Giorgio Armani का डिजाइन किया हुआ ब्‍लैक पैंट सूट पहना. इसके साथ उन्‍होंने Racine Carree की हील्‍स पहनीं.इस ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क रेड लिपस्टिक को मैच किया.

इसके बाद ऐश्वर्या ने मनीष मल्‍होत्रा की ड्रेस में फोटो शूट करवाया. इस बार उन्‍होंने व्‍हाइट शर्ट और ब्‍लैक हाईवेस्‍ट स्‍कर्ट पहनी. साथ ही उन्‍होंने फ्लोरल पैटर्न और हेवी सिक्‍वेंड वाली ऑरेंज कलर की जैकेट को कुछ इस तरह कंधों पर टांगकर स्‍टाइल स्‍टेटमेंट बढ़ा दिया.

अपने फाइनल रेड कार्पेट लुक के लिए ऐश्वर्या ने Rami Kadi कुटूर का हेवी क्रिस्‍टल कस्‍टम मेड गाउन पहना.

इस ऑफ शोल्‍डर ग्लिटरी ड्रेस में वाकई ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर छा गईं.

स्‍लीक हेयरस्‍टाइल और Boucheron की कटेम्‍पररी ज्‍वेलरी ने उनके लुक को और भी बेहतर बना दिया. यहाँ आराध्या ने अपनी मम्मी की ड्रेस से मैच करती वाइट ड्रेस पहनी जिस में वो बिलकुल परी लग रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here