रेड कारपेट पर दीपिका ने दूसरे दिन कर दी अजीब हरकत

0
296

दीपिका पादुकोण इन दिनों फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गई हुई हैं. जहाँ पहले दिन उन्होंने ट्रांसपेरेंट वाइट गाउन में धूम मचाई, वहीँ दूसरे दिन पिंक कलर की ड्रेस में दीपिका ने रेड कार्पेट पर अपनी अदाएं दिखाईं.

दीपिका ने पिंक कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस को कैरी करते वक्त दीपिका काफी कंफर्टेबल नजर आ रही थीं. दीपिका ने ड्रेस की ही मैचिंग की पिंक हील्स पहनी थी जो उनके इस लुक और ज्यादा परफेक्ट बना रही थीं.


दीपिका का हेयरडू देखें तो उन्होंने बालों को बांधकर टॉप मैसी बन बनाया हुआ था. उनका ये हेयर डू उनकी ड्रेस के साथ सूट कर रहा था. इसके साथ ही ड्रेस के पिंक कलर के कंट्रास्ट को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने डार्क ग्रीन कलर के ईयररिंग्स और उसी तरह की अंगूठी पहनी थी.

हालाँकि इसी समय दीपिका ने रेड कारपेट पर ऐसी हरकत कर दी जिसकी सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. फोटोग्राफर्स को पोज देते समय दीपिका जीभ निकाल कर चिढ़ाती हुई दिखीं.

कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गईं दीपिका पादुकोण वहां अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं.
हालांकि एक चीज जो दीपिका के फैंस को खल रही है वो है उनकी बैक पर बना टैटू.

दीपिका अक्सर ही इस टैटू को लेकर लाइमलाइट में रहती है. जिसे इस बार मेकओवर की मदद से ढक दिया गया. इसी कारण एक बार फिर से इस टैटू का जिक्र सोशल मीडिया पर कर रहे हैं.


कांस फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण ने इस लुक को प्रेजेंट किया जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here