इस शानदार होटल में होगा सोनम कपूर-आनंद आहूजा का रिसेप्शन

0
238

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सोनम और आनंद की शादी मुंबई में उनके घर पर सिख रीति-रिवाज से दिन के समय होगी जबकी उसी शाम मुंबई के होटल द लीला में वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के अलावा कई वीआईपीज भी शिरकत करेंगे. शादी के कार्ड में दिए गए टाइम के मुताबिक सोनम और आनंद की पोस्ट वेडिंग पार्टी शाम 8 बजे शुरू होगी और पार्टी का ड्रेस कोड- इंडियन या वेस्टर्न फॉर्मल्स रखा गया है.

मुंबई का द लीला, रिजॉर्ट स्टाइल बिज़नेस होटल है जहां सोनम और आनंद का पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है. यह होटल मुंबई के इंटरनैशनल एयरपोर्ट से कुछ दूर है. वैसे तो सोनम कपूर की शादी में कितने मेहमान आ रहे हैं इस बारे में कोई खास जानकारी मीडिया को नहीं दी गयी है लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस रिसेप्शन में दोनों ही परिवारों के दोस्त और रिश्तेदार जो मुंबई के बाहर से आएंगे वे द लीला होटल में ही ठहरेंगे.

इस होटल में कमरों की 3 कैटिगरी हैं. रूम्स, रॉयल क्लब और सुइट्स. रूम्स में भी 3 कैटिगरी है- प्रीमियर रूम, प्रीमियर पूल व्यू और प्रीमियर सिटी व्यू. दूसरी कैटिगरी है रॉयल क्लब रूम की जिसमें 24घंटे बटलर सर्विस, रॉयल क्लब लाउंज में 24घंटे एक्सेस, बोस वेव ऑडियो सिस्टम और एयर प्यूरिफायर जैसी सुविधाएं दी जाती हैं.

वहीं तीसरी कैटिगरी है सुइट्स की जिसमें 5 तरह के कमरे हैं- एग्जिक्युटिव सुइट, रॉयल क्लब पार्लर सुइट, डीलक्स सुइट, जूनियर प्रेसिडेंशल सुइट और महाराजा सुइट शामिल है. महाराजा सुइट इस होटल का सबसे महंगा और बेस्ट कमरा है. इसका एक दिन का किराया 1 लाख 40 हजार रुपये के आसपास है. 140 स्क्वेयर मीटर के इस कमरे में कई ऐंटीक पेंटिंग्स और प्राचीन कलाकृतियां रखी हुई हैं, पूरे कमरे में सिल्क फैब्रिक के डेकॉर हैं. इस शानदार सुइट में 2 लग्जूरियस बेडरूम्स हैं, वॉकइन क्लोसेट, बाथरूम में जकूजी और रेन शावर है कमरे से पूलसाइड और गार्डन का बेहतरीन नजारा दिखता है.

इसके अलावा द लीला में 12 हजार स्क्वेयर फीट का एक ग्रैंड बॉलरूम भी है जो किसी भी ट्रडिशनल इंडियन वेडिंग के लिए परफेक्ट है और यहां करीब 1 हजार गेस्ट्स की आवश्यकताओं का ध्यान रखा जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here