यूपी के संभल में युवक की वीभत्स हत्या, परिवार को वायरल विडियो से मिली खबर

0
354

संभल:उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने में उत्तर रदेश पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हुई है. यूपी के संभल में 3 महीने से लापता युवक के लिए उसका परिवार पुलिस-प्रशासन से कार्रवाई की उम्मीद लगाए बैठा था, पुलिस ने तो कुछ कार्रवाई की नहीं, उलटे परिवार के पास बेटे की हत्या का वायरल वीडियो पहुंच गया, जिसे देख सभी सन्न रह गए.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के संभल में हत्या का दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें धारदार हथियार और कुल्हाड़ी से एक युवक की सरेआम हत्या की जा रही है. एक परिवार ने मृतक युवक को अपना लापता बेटा बताया है, जो 3 महीने से गायब था. पुलिस ने इस हैवानियत के मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह युवक की बेरहमी से हत्या की जा रही है. एक युवक पर 3-4 लोग धारधार हथियार से हमला कर रहे हैं. एक हत्यारा कुल्हाड़ी चला रहा है तो दूसरा तलवार, तीसरा लौहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर रहा है. जमीन पर गिरा घायल युवक चीख रहा है लेकिन मारने वालों पर उसकी चीख का कोई असर नहीं हो रहा है.

युवक के खून से लथपथ शरीर को देखकर भी हत्यारों के हाथ नहीं रूके. वे उसके उपर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक वार करते रहे. जब इससे भी मन नहीं भरा तो एक हत्यारे ने पत्थर उठा लिया और पहले से ही बुरी तरह से घायल युवक के सिर पर दे मारा. 48 सेकेंड का ये वीडियो दिल दहला देने वाला है. सिर्फ 48 सेकेंड में एक युवक को हत्यारों ने बड़ी बेरहमी से मार डाला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here